अर्जुन के कमेंट का कैटरीना ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा लौट कर आती हूं फिर...

7/7/2018 4:47:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर उनकी तस्वीरों पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहें हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में एक बार फिर से अर्जुन ने कैटरीना की तस्वीर पर कमेंट किया है। अब अपनी तस्वीर पर बार-बार अर्जुन के कमेंट से परेशान होकर उन्होंने अर्जुन को करारा जवाब देते हुए लिखा कि ‘अर्जुन, मुझे पता है कि तुम ये पोज ट्राइ करना चाहते हो, मैं वापस लौट कर आती हूं और फिर तुम्हें दिखाउंगी, मेरा वादा है।

PunjabKesari


कैटरीना यहीं पर चुप नहीं हुईं उन्होंने अर्जुन के साथ-साथ वरुण धवन पर भी निशाना साधे हुए कहा कि वैसे वरुण धवन भी मेरे वहां न होने पर तुम्हें ये पोज करके दिखा सकता है। इन सब बातों को देखकर तो हम यह सोचने पर मजबूर हैं कि क्या अर्जुन कैटरीना को इंप्रेस कर रहे हैं यां फिर वो कैटरीना को मोहरा बनाकर सलमान खान से दुश्मनी ले रहे हैं। अब तो इसके बारे में ये अर्जुन को ही पता है है कि आखिर वो एेसा क्यों कर रहे हैँ। 

PunjabKesari


दरअसल, कैटरीना इन दिनों अपने "मलंग" फोटोशूट करवा रही हैं। वहीं बीते दिनों उन्होंने अपने फोटोशूट की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसको देखने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई स्टार्स ने उनकी वीडियो को देखकर कमेंट किए। वहीं अर्जुन ने केटरीना को अजीबोगरीब कमेंट कर पुछ लिया कि, ‘तुम्हें डेंड्रफ हो गया क्या कैटरीना’। वहीं स कमेंट के बाद वो खुद भी ट्रोलर्स का शिकार हो गए थे और कैट के फैंस ने अर्जुन को अपने कमेंट्स से इसका करारा जवाब दे दिया था। 


 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News