कैटरीना ने छोड़ी वरुण धवन की डांस फिल्म, ये है वजह

12/29/2018 6:02:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif ) इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कैटरीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कैटरीना ने रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म ABCD 3 छोड़ दी है। इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में थे।

 

वहीं फिल्म  ABCD: Any Body Can Dance भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं।खबरों के मुताबिक कैटरीना को फिल्म 'भारत' के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा। कैटरीना हमेशा एक पेशेवर रही हैं। उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स फिल्म 'भारत' से टकरा रही थीं। 

वहीं फिल्म 'भारत' की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।  फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। 


 

Neha