बदली गई कैटरीना कैफ की फिल्म Merry Christman की शूटिंग लोकेशन, आग हादसे के बाद प्रोड्यूसर ने लिया फैसला

8/8/2022 10:34:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया गया है। जहां पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो ग्राउंड में हो रही थी। वहीं अब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म की लोकेशन बदल दिया है। अब मुंबई स्थित वृंदावन स्टूडियो में इसकी शूटिंग होगी। 

PunjabKesari
ये फैसला आग हादसे के बाद लिया गया। दरअसल, फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग चित्रकूट स्टूडियो ग्राउंड में हो रही थी जो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट के साथ ही था। हाल ही में यहां आग लग गई थी जिसमें एक शख्स की जान भी चली गई थी। इस हादसे के बाद कैटरीना की फिल्म की शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है।

PunjabKesari

इस बार में  प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा-'दमकल व पुलिस विभाग ने स्टूडियो को सील कर दिया है। हमने वहां से सेट को हटा दिया है और हम अपनी फिल्म की शूटिंग दूसरे स्टूडियो में करेंगे।फिल्म की शूटिंग अब मुंबई स्थित वृंदावन स्टूडियो में होगी। फिल्म की शूटिंग शहर और उसके आसपास लाइव लोकेशन और सेट दोनों पर की जा रही है।'

PunjabKesari

बता दें कि  मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति लीड रोल में हैं।श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 में शुरू हुई थी। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म कीअनाउंसमेंट की थी और एक खास कैप्शन के साथ पोस्ट किया था।फिल्म में विनय पाठक भी अहम भूमिका में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News