जब कैटरीना से लेकर मलाइका तक ने ब्रालेट लुक से ढाया कहर,हसीनाओंं का फैशन देख उड़ गए लोगों के होश

1/10/2021 2:47:12 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में ट्रेंड हमेशा ही चेंज होता रहता है। सेलेब्स हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहे। फैशन ट्रिक्स और टिप्स के साथ सेलेब्स हमेशा अप टू डेट लुक में दिखे।ऑफ शोल्डर से लेकर हाई थाई स्टिल ड्रेस तक में एक्ट्रेसेस को ईवेंट में स्पाॅट किया जाता है। लेकिन कुछ समय से ये हसीनाएं ब्रालेट लुक में काफी स्पाॅट की जाती हैं। अनन्या पांडे-आलिया भट्ट  जैसे स्टार्स किड्स से मलाइका अरोड़ा तक सभी हसीनाएं किसी न किसी इवेंट में ब्रालेट लुक  में नजर आ ही जाती हैं। आइए डालते हैं बी-टाउन हसीनाओं के बैकलेस लुक पर एक नजर.....

अनन्या पांडे

हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे भी ब्रालेट लुक से सुर्खियां बटौर चुकी हैं। अनन्या स्ट्रैपी ब्रालेट को ब्लैक पैंट और ब्लेजर के साथ फ्लॉन्ट करती दिखी। 

आलिया भट्ट 

अलिया भट्ट अपने फैंस के बीचहमेशा नए फैशन गोल पेश करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर हाॅठ अंदाज में शिरकत की थी। इस दौरान वह ब्लैक कलर की ब्रालेट में दिखी थीं। ब्लैक ब्रालेट में आलिया भट्ट काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने इसे हाई वेस्ट जींस के साथ पेयर किया था और पोनीटेल बनाकर लुक पूरा किया था। इसके अलावा आलिया की दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक ब्रा लेट के साथ मल्टीकलर की जैकेट और पैंट में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। 

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ का अनोखा स्टाइल सेंस है जिससे समय समय पर वो फेंस को फैशनसेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है। कैटरीना ने अपने सेक्विन पैंटसूट के साथ ब्लैक कलर का लैसी ब्रैलेट पहना। ये फॉर्मल और कैजुअल दोनों का परफेक्ट मैचिंग आउटफिट है।

भूमि पेडनेकर 

भूमि पेडनेकर हमेशा अपने फैशन चॉइस से फैंस को इंप्रेस करती है।  उन्होंने ब्रालेट को सीक्वेंस पैंट सूट के साथ कैरी किया है जो कि काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है। 

करीना कपूर खान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान तो फैशन में सभी को मात देती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में बेबो गजब दिखती हैं। करीना के इस लुक की बात करें तो उन्होंने सपोर्टी आउटफिट के साथ ब्लैक ब्रालेट पहनी है। 

मलाइका अरोड़ा

बाॅलीवुड की मल्ला यानि मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती हैं। 47 की मलाइका जब भी किसी इवेंट में एंट्री लेती हैं तो सभी उन्हें देखते ही रह जाते हैं। वैसे तो मल्ला हर लुक से फैंस के दिलों पर वार करती हैं लेकिन एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में बस्टियर ब्रैलेट के साथ टेम्प्रेचर बढ़ाती दिख रही हैं। उन्होंने इसे ब्लैक पैंट और मस्टर्ड कोट के साथ कैरी किया है।

 

Smita Sharma