जब कैटरीना से लेकर मलाइका तक ने ब्रालेट लुक से ढाया कहर,हसीनाओंं का फैशन देख उड़ गए लोगों के होश

1/10/2021 2:47:12 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में ट्रेंड हमेशा ही चेंज होता रहता है। सेलेब्स हमेशा फैशन को लेकर अपडेट रहे। फैशन ट्रिक्स और टिप्स के साथ सेलेब्स हमेशा अप टू डेट लुक में दिखे।ऑफ शोल्डर से लेकर हाई थाई स्टिल ड्रेस तक में एक्ट्रेसेस को ईवेंट में स्पाॅट किया जाता है। लेकिन कुछ समय से ये हसीनाएं ब्रालेट लुक में काफी स्पाॅट की जाती हैं। अनन्या पांडे-आलिया भट्ट  जैसे स्टार्स किड्स से मलाइका अरोड़ा तक सभी हसीनाएं किसी न किसी इवेंट में ब्रालेट लुक  में नजर आ ही जाती हैं। आइए डालते हैं बी-टाउन हसीनाओं के बैकलेस लुक पर एक नजर.....

PunjabKesari

अनन्या पांडे

हमेशा अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे भी ब्रालेट लुक से सुर्खियां बटौर चुकी हैं। अनन्या स्ट्रैपी ब्रालेट को ब्लैक पैंट और ब्लेजर के साथ फ्लॉन्ट करती दिखी। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

अलिया भट्ट अपने फैंस के बीचहमेशा नए फैशन गोल पेश करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी दोस्त दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर हाॅठ अंदाज में शिरकत की थी। इस दौरान वह ब्लैक कलर की ब्रालेट में दिखी थीं। ब्लैक ब्रालेट में आलिया भट्ट काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने इसे हाई वेस्ट जींस के साथ पेयर किया था और पोनीटेल बनाकर लुक पूरा किया था। इसके अलावा आलिया की दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक ब्रा लेट के साथ मल्टीकलर की जैकेट और पैंट में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ का अनोखा स्टाइल सेंस है जिससे समय समय पर वो फेंस को फैशनसेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है। कैटरीना ने अपने सेक्विन पैंटसूट के साथ ब्लैक कलर का लैसी ब्रैलेट पहना। ये फॉर्मल और कैजुअल दोनों का परफेक्ट मैचिंग आउटफिट है।

PunjabKesari

भूमि पेडनेकर 

भूमि पेडनेकर हमेशा अपने फैशन चॉइस से फैंस को इंप्रेस करती है।  उन्होंने ब्रालेट को सीक्वेंस पैंट सूट के साथ कैरी किया है जो कि काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है। 

PunjabKesari

करीना कपूर खान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान तो फैशन में सभी को मात देती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में बेबो गजब दिखती हैं। करीना के इस लुक की बात करें तो उन्होंने सपोर्टी आउटफिट के साथ ब्लैक ब्रालेट पहनी है। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा

बाॅलीवुड की मल्ला यानि मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करती हैं। 47 की मलाइका जब भी किसी इवेंट में एंट्री लेती हैं तो सभी उन्हें देखते ही रह जाते हैं। वैसे तो मल्ला हर लुक से फैंस के दिलों पर वार करती हैं लेकिन एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में बस्टियर ब्रैलेट के साथ टेम्प्रेचर बढ़ाती दिख रही हैं। उन्होंने इसे ब्लैक पैंट और मस्टर्ड कोट के साथ कैरी किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News