Spotted: एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ की स्टाइलिश एंट्री, प्रिंटेड आउटफिट में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

1/22/2022 10:36:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल संग शादी के बाद खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस मिसेज कैफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि शादी के बाद अब ये पॉवर कपल अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसी बीच कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां मीडिया के कैमरे में उनकी गॉर्जियस तस्वीरें कैप्चर हुईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब  ध्यान खींच रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ व्हाइट प्रिंटेड ग्रीन आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

 

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहले हुए हैं और सेफ्टी के लिए चेहरे पर व्हाइट मास्क और फेस मास्क भी लगाया हुआ है। इस लुक को मिसेज कौशल ने पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया हुआ है।

 

एयरपोर्ट पर चलते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को कैटरीना का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

 

बता दें, कैटरीना हाल ही में विक्की कौशल के साथ इंदौर में शामिल हुई थीं, जहां वह इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस न्यूलीवेड कपल ने अपनी पहली लोहड़ी भी वहीं सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बाहों में लिपटे हुए दिखाई दिए थे।

 

बताते चले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल यानि 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के बरवाड़ा होटल में ग्रेंड शादी रचाई थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक छाई रही थीं।
 

Content Writer

suman prajapati