Spotted: एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ की स्टाइलिश एंट्री, प्रिंटेड आउटफिट में लाजवाब दिखीं एक्ट्रेस

1/22/2022 10:36:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ विक्की कौशल संग शादी के बाद खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस मिसेज कैफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि शादी के बाद अब ये पॉवर कपल अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसी बीच कैटरीना कैफ को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां मीडिया के कैमरे में उनकी गॉर्जियस तस्वीरें कैप्चर हुईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों का खूब  ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ व्हाइट प्रिंटेड ग्रीन आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहले हुए हैं और सेफ्टी के लिए चेहरे पर व्हाइट मास्क और फेस मास्क भी लगाया हुआ है। इस लुक को मिसेज कौशल ने पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया हुआ है।

PunjabKesari

 

एयरपोर्ट पर चलते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को कैटरीना का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

बता दें, कैटरीना हाल ही में विक्की कौशल के साथ इंदौर में शामिल हुई थीं, जहां वह इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस न्यूलीवेड कपल ने अपनी पहली लोहड़ी भी वहीं सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बाहों में लिपटे हुए दिखाई दिए थे।

PunjabKesari

 

बताते चले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल यानि 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के बरवाड़ा होटल में ग्रेंड शादी रचाई थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक छाई रही थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News