Weekend Vibes: व्हाउट टी-शर्ट..डेनिम डांगरी में कैटरीना का स्टनिंग लुक, कुर्सी पर बैठ कैंडिड पोज देती दिखी हसीना

8/27/2022 1:59:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उन हसीनाओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दूसरे बी-टाउन सेलेब्स के मुकाबले ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करतीं लेकिन जब भी करती हैं तो वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लेती हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जब फैशन की बात आए तो उनका नाम टाॅप पर ही आएगा। शेयर की इन तस्वीरों में कैटरीना व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम डांगरी में स्टनिंग दिख रही हैं। कैटरीना ने इस फोटोशूट के लिए मिनिमल मेकअप को चुना और अपनी ग्लोइंग स्किन को फ्लाॅन्ट किया।

इस दौरान कैटरीना ने अपने बालों को खुला रखा था। कैटरीन कुर्सी पर बैठ कैंडिड पोज देती दिख रही हैं। उन्होंने एक हाथ अपने बालों पर और दूसरा कुर्सी पर टिका रखा था। शेयर की इन तस्वीरों में भले ही कैटरीना ने कुछ ज्यादा खास पोज नहीं दिए लेकिन फिर भी वह हर क्लिक पर कमाल लग रही हैं। 

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 भी है। वह विजय सेतुपति के साथ  'मेरी क्रिसमस' में और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी। 'जी ले जरा' में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट हैं। 

Content Writer

Smita Sharma