मिनी शाॅर्ट ड्रेस में कैटरीना का स्टनिंग लुक, लंबे समय बाद कैमरे में कैद हुईं बार्बी गर्ल

6/9/2021 4:43:47 PM

मुंबई: 'बार्बी गर्ल' कैटरीना कैफ एक्टिंग के साथ-साथ फैशन में भी नंबर 1 हैं। वह जो भी कैरी करती हैं उसमें स्वैग देखने को मिलता है। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कैटरीना कहर ढाती हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं जो इस समय चर्चा में हैं।

 दरअसल,बीती शाम उन्हें फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर के घर के बाहर देखा गया। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ब्रीज़ी व्हाइट मिनी शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वो स्टनिंग लग रहीं थीं। कैटरीना ने इस ड्रेस के साथ ब्लू शूज पेयर किए थे।

कैटरीना ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर फ्लोरल मास्क लगा रखा था। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मीडिया के सामने कैटरीना ने जमकर पोज दिए।

कैटरीना लंबे अरसे बाद मीडिया कैमरों में कैद हुईं। ऐसा इसलिए क्योंकि लाॅकडाउन की वजह से कैटरीना ज्यादा समय अपने घर में ही बिता रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टलती जा रही हैं। इसके अलावा कैटरीना फोन भूत में भी हैं। पर्सल लाइफ की बात करें तो खबरें हैं कि कैटरीना एक्टर विक्की कौशल को डेट कर रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma