ग्रे साड़ी में कैटरीना कैफ का गाॅर्जियस लुक, जोधपुर वेडिंग फंक्शन में बिखेरा हुस्न का जलवा

11/28/2022 1:00:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना हमेशा ही अपने फैशन गेम्स को टाॅप पर रखती हैं। उनकी सादगी और स्टाइल हमेशा से ही लोगों का दिल जीत लेता है। बीते दिनों ही मिसेज कौशल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। इस दौरान उनके सादगी भरे अंदाज ने सबका दिल जीत लिया था।वहीं अब कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कैटरीना का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। दरअसल, कैटरीना इस समय जोधपुर में एक शादी अटेंड करने गईं हैं जहां उन्होंने स्टनिंग फोटोशूट करवाया। लुक की बात करें तो कैटरीना ग्रे साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ कैटरीना ने प्रिंसेस कट नेक और सीक्विन्ड स्ट्रैप ब्लाउज पेयर किया है। उन्होंने अपने लुक को झुमकों और चूड़ी के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है। मिनिमल मेकअप, शिमरी आईमेकअप कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

कैटरीना कैमरे के सामने इठलाते बलखाते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-'आज का दिन।' इसके साथ उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोजी लगाई है। फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर थे। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' में दिखेंगी।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News