Queen of Beauty: फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना कैफ का गॉर्जियस लुक, काउच पर बैठ ''मिसेज कौशल'' ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

8/5/2022 3:58:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ न सिर्फ बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, बल्कि अपने लुक्स से भी वो लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। जब फोटोशूट में खूबसूरत ड्रेस फ्लॉन्ट करने की बात आती है तो एक्ट्रेस अच्छे से दिखाती हैं कि उनसे बेहतर कोई और नहीं कर सकता। हाल ही में एक्टर विक्की कौशल की वाइफ ने फ्लोरल आउटफिट में गॉर्जियस फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस की नींदे चुरा ली है। फैंस की इन तस्वीरों से नजर नहीं हट रही। आप भी देखें...

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में चिकनी चमेली कैटरीना फुल स्लीव फ्लोरल आउटफिट में फूल सी खिली लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और खुले बाल उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

 

 

ओवरऑल लुक में मिसेज कौशल की खूबसूरती देखते ही बन रही है और वह काउच पर बैठ अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो  कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी झोली में 'टाइगर 3' भी है जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी अहम भूमिकाओं में हैं।  

Content Writer

suman prajapati