बच्चन फैमिली की दिवाली में छाईं कैटरीना कैफ, क्राॅप चोली में दिखा गाॅर्जियस लुक

10/28/2019 9:31:33 AM

मुंबई: 'बार्बी गर्ल' यानि कैटरीना कैफ की गिनती बाॅलीवुड की हाॅट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। कैटरीना अपने हर लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। लोग उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी स्माइल के भी दीवाने हैं। कैट की अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं हैं।

कैटरीना जो भी पहनती हैं, उसे बखूबी से कैरी करती हैं। इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, रविवार शाम बच्चन फैमिली ने दिवाली पार्टी होस्ट की।

इस पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन पार्टी में कैट का लुक छा गया। पार्टी में पहुंचते ही कैट पर सबकी निगाहें थम-सी गईं। लुक की बात करें तो कैट पार्टी में रेड कलर की क्राॅप चोली के साथ मैचिंग लंहगे में कमाल की दिखीं।

चोली और लहंगे में सुनहरी वर्क किया था। इसके साथ कैटरीना ने रेड कलर का दुपट्टा लिया था। अपने एथनिक लुक को कैटरनी ने मिनिमल मेकअप, माथे की बिंदी, रेड ग्लाॅस से कंप्लीट किया था।

गाड़ी से उतरते ही कैटरीना ने स्टाइलिश अंदाज में मीडिया को पोज दिए। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में दिखाईं देगीं। फिल्म में कैटरीना के अपोजिट अक्षय कुमार हैं। इसमें कैटरीना अक्षय की पत्नी के किरदार में दिखेंगी। यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज हो रही है। 
 

Smita Sharma