आदर्श बहू बनने की राह पर कैटरीना: सास से खाना बनाना सीख रही हैं एक्ट्रेस, शादी से पहले मिसेज कौशल को बनाने आती थी सिर्फ काॅफी

7/13/2022 10:43:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की डीवा कैटरीना कैफ शादी के बाद काफी बदल गईं हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अब कैटरीना  अच्छी व आदर्श बहू बनने की राह पर चल रही हैं। कैटरीना कैफ इन दिनों किचन में समय बिता रही हैं और खाना बनाना सीख रही हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना अंधेरी स्थित ओबेरॉय स्प्रिंग्स में कौशल फैमिली की किचन में घंटों बिताती हैं और खाना बनाना सीख रही हैं। 

PunjabKesari

सासू मां से ले रही हैं ट्रेनिंग 

खबर के मुताबिक कैटरीना ना केवल खाना बनाना सीख रही हैं बल्कि वो अक्सर सारा खाना बनाती हैं। शादी के बाद विक्की की मां ने एक्ट्रेस को खाना बनाना सिखाया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना जब मुंबई में ही होती हैं और शूटिंग नहीं कर रही होती तब वो अक्सर विक्की के पेरेंट्स के घर चली जाती हैं। शादी के बाद की रस्म के दौरान कैटरीना ने हल्वा बनाया था और इसकी फोटो भी शेयर की थी।

PunjabKesari

सिर्फ काॅफी आती थी बनानी

शादी से पहले की बात करें तो एक्ट्रेस केवल एक ही चीज बनाना जानती थीं और वो है कॉफी। 

PunjabKesari

 

शादी के बाद शिफ्ट नए घर में हुआ कपल

मालूम हो कि शादी से पहले विक्की भी ओबेरॉय स्प्रिंग्स में अपने पेरेंट्स के साथ रहते थे लेकिन शादी के बाद वो कैटरीना कैफ के साथ जूहू तारा रोड स्थित उसी बिल्डिंग में रह रहे हैं जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा रहते हैं। 

PunjabKesari
 

प्रेग्नेंसी की हैं खबरें 

मालूम हो कि कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। यह अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ समय से वो नजर नहीं आ रही हैं ना ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार करण जौहर की 50वें बर्थडे की पार्टी पर देखा गया था। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ  फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उन्होंने फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बन रही 'जी ले जरा' भी साइन की है जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News