बिजनेस वुमेन बनीं कैटरीना कैफ, लॉन्च किया अपना मेकअप ब्रांड

7/9/2021 3:20:30 PM

नई दिल्ली। अपनी नई त्वचा की बीएफएफ, के ब्यूटी कलर करेक्टिंग प्राइमर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। इसकी सुपर पौष्टिक देखभाल सामग्री आपकी त्वचा को फिर से जीवंत करती है, जबकि इसके गुण आपको एक लकीर-रहित और निर्बाध आधार देते हैं। आपके मेकअप रूटीन के लिए पहला कदम, यह प्राइमर आपको त्वचा की कई चिंताओं को छिपाने के लिए आवश्यक है, तुरंत छिद्रों और महीन रेखाओं को कम करता है, जिससे आपको काम करने के लिए सही कैनवास मिलता है।

#MakeupThatKares त्वचा में प्रवेश करता है और उसे पोषण देता है, जिससे इसे दैनिक उपयोग में आसानी होती है। मैंगो और एवोकाडो बटर त्वचा को हाइड्रेट, चमकदार, चिकनी और कोमल रखते हैं और झुर्रियों की उपस्थिति को कम करते हैं। तो चलिए #CorrectAndPrimeWithKayBeauty करते हैं और उस अंडर-मास्क मेकअप को नियंत्रण में रखते हैं! 

लाइट-डिफ्यूजिंग तकनीक से प्रभावित, के ब्यूटी कलर करेक्टिंग प्राइमर पांच वेरिएंट में लॉन्च हुआ है, जो आपको सही चुनाव करने में मदद करने के लिए कलर व्हील का उपयोग करके त्वचा की विभिन्न समस्याओं को दूर करता है। हरा लाली को बेअसर करता है और दोषों को छुपाता है; बैंगनी सुस्ती का प्रतिकार करता है और त्वचा को चमकदार बनाता है; पीला टूटी हुई केशिकाओं का मुकाबला करता है और एज स्पॉट्स को छुपाता है। पीच और ऑरेंज के दो प्रकार हल्के से मध्यम और काले रंग के भारतीय त्वचा टोन के विस्तृत स्पेक्ट्रम के अनुरूप हैं, क्योंकि वे काले स्पॉट्स नसों और आंखों के नीचे सर्कल को हल्का कर देते हैं। पानी आधारित सूत्र उच्च जलयोजन सुनिश्चित करता है, त्वचा के लिए एक फिल्टर के रूप में कार्य करता है इसे लगाने के पूरे दिन के बाद भी हिलता नहीं है, इसके हस्तांतरण सबू 100% सिलिकॉन मुक्त प्राइमर सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है, और इसमें एक हल्का, शोषक, गैर-चिकना फार्मूला है जो आपके मेकअप को सांस लेने की अनुमति देता है, आपके छिद्रों को बंद नहीं करता है या ब्रेकआउट का कारण नहीं बनता है, एक समान और चमकदार फिनिश प्रदान करता है। 

कैटरीना कैफ कहती हैं, 'हर लड़की अपने मेकअप के लिए एक परफेक्ट कैनवास चाहती है। एक सही ढंग से किया गया प्राइमर एक निर्दोष और चमकदार रंग के लिए पहला कदम है। एक महान प्राइमर जो सही रंग दे सकता है, और सभी दोषों को छलावरण कर सकता है, इसका मतलब है मेकअप की कम परतें और ताजा, प्राकृतिक दिखने वाली त्वचा। इसका उपयोग करना बहुत आसान है,यह हल्का है और कोई लकीर नहीं छोड़ता है। मुझे कोमल देखभाल सामग्री पसंद है जो मेरी त्वचा को हर बार इस्तेमाल करने पर हाइड्रेट रखती है।" 

नायका ब्रांड्स की सीईओ रीना छाबड़ा ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में मेकअप ने उत्पादों को सही करने पर विशेष ध्यान देने के साथ एक अधिक पेशेवर दृष्टिकोण देखा है। उपभोक्ता अपने मेकअप रूटीन में विकसित हो रहे हैं, और वे हर कदम सही करना चाहते हैं। हमने एक कलर करेक्टिंग प्राइमर लॉन्च किया है जो न केवल दोषों को कवर करने में मदद करता है, बल्कि हल्के से मध्यम, और गहरे भारतीय त्वचा टोन की विविधता को भी संबोधित करता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर कोई अपना आदर्श मैच ढूंढ सके। यह किसी के भी मेकअप रूटीन के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है, चाहे वह शुरुआती हो या पेशेवर, क्योंकि यह पूरी तरह से सेट बेस को प्राप्त करने में गेम चेंजर हो सकता है, खासकर जब हम सभी कुछ समय के लिए फेस मास्क पहनने वाले हों। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News