लूज स्वेटशर्ट और जाॅगर्स... कैटरीना के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ने फिर दी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

8/16/2022 10:59:05 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं।हसीना अपने फैशन गेम से फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर करती हैं।

इसके अलावा वह जब भी वह घर से निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैप्चर कर लेता है। हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। 39 की एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट  के लिए कैजुअल लुक को चुना। एक्ट्रेस रेड जाॅगर्स और ग्रे स्वेटशर्ट में कूल दिखीं। उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ लुक को पूरा किया।

उन्हें कोविड -19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ब्लैक माउथ मास्क पहना था।

इसके साथ ही उन्होंने शेड्स कैरी किए थे। जैसे ही कैटरीना की ये तस्वीरें सामने आईं उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ लिया। लूज कपड़ों की वजह से लोगों ने ऐसे कयास लगाए। 

बता दें कि काफी समय से कैटरीना मीडिया से दूर हैं, ऐसे में कहा जा रहा था कि वह गर्भवती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त आने पर पता चलेगा।

काम की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3',ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' और फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।


 

Content Writer

Smita Sharma