देर रात रिप्ड मिनी शॉर्ट्स में मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची कैटरीना, फोटोग्राफर्स को मुस्कुराते हुए किया ''हाय''

9/27/2019 11:56:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड की 'बार्बी गर्ल' यानी कैटरीना कैफ अपना स्टाइल खुद तय करती हैं। कैट अपने लुक और डिफरेंट स्टाइल से सबको इंप्रेस करती हैं। बहुत सी लड़कियां कैटरीना के स्टाइल और फैशन सेंस को फॉलो भी करती हैं। कैटरीना का लुक सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाता है। 

इसी बीच गुरुवार देर रात उनको मुंबई में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान कैटरीना कैज़ुअल लुक में काफी हॉट लग रही हैं।

मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची कैटरीना व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक रिप्ड मिनी शॉर्ट्स में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने हाय किया और प्यारी सी स्माइल भी दी। इस आउटफिट के साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

कैटरीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही 'सूर्यवंशी' में बिज़ी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म का लेखन करण जौहर ने किया है। कैटरीना इसी साल आई फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ नज़र आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया था।

 

Neha