जोधपुर में वेडिंग अटेंड कर मुंबई लौटी कैटरीना, प्लाजो सूट..पंजाबी जुत्ती और शेड्स में खूब जचीं एक्ट्रेस

11/29/2022 9:36:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह  दक्षिण के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। ये पहला मौका है जब कैटरीना विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी कैटरीना अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर  एक शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर पहुंची।

PunjabKesari

जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब वह शादी अटेंड कर मुंबई लौट आईं हैं। सोमवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में, कैटरीना व्हाइट रेशमी कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट में खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस सूट के साथ प्रिंटेड नारंगी दुपट्टा कैरी किया था। न्होंने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए मैचिंग पंजाबी जुत्ती पेयर की थी।

PunjabKesari

कैटरीना की ये जुत्तीFizzy Goblet लेबल से हैं जिसकी कीमत 2,990 है। कैटरीना न मिनिमल मेकअप किया था। उन्होंने अपने एथनिक एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए ओवरसाइज्ड शेड्स को चुना था। कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

'मेरी क्रिसमस' के अलावा कैटरीना 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। फिल्म में सलमान खान और इमरान हाशमी भी हैं। यह फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे दीवाली 2023 तक के लिए टाल दिया गया है।

PunjabKesari

कैटरीना आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू होगी। ऑल-गर्ल्स रोड ट्रिप फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News