सोशल मीडिया पर छाया कैटरीना का हॉट अवतार, लुक देख बढ़ीं फैंस के दिलों की धड़कनें

11/28/2019 5:18:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को खुश रखती हैं। बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस को बीच किनारे वेकेशन एंजॉय की हॉट तस्वीरों में देखा गया था। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की हॉट अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। 


वायरल हुई इन तस्वीरों में कैटरीना स्वीमिंग पूल से बाहर निकलते हुए भीगे बालों में बेहद ही सेक्सी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कैटरीना ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्विमवियर में नजर आ रही हैं। 


अन्य तस्वीरों में कैट स्किनफिट वियर में बेहद ही किलर अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन हॉट तस्वीरों को देख फैंस के लिए नजरे हटाना मुश्किल है।


 
वर्कफ्रंट पर, कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से फिल्म इंड्स्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन एक्ट्रेस को लोकप्रिया सलमान खान की फिल्म मैने प्यार क्यूं किया से मिली।

इसके बाद एक्ट्रेस ने तीस मार खान,जिंदगी न मिलेगी दोबारा, वेल्कम जग्गा जासूस, एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इन फिल्मों में एक्ट्रेस अपने  जबरदस्त किरदार को लेकर बहुत पापूलर हो गईं। इन दिनों कैटरीना अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी को लेकर सुर्खियों में हैं, एक्ट्रेस के अहम किरदार वाली यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma