कोरोना संकट में दिहाड़ी मजदूरों का सहारा बनीं कैटरीना कैफ, बुनियादी जरूरतों का सामान करवाया उपलब्ध

6/11/2020 11:40:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस ने देश के दिहाड़ी मजदूरों को बुरी तरह से प्रभावित किया है। काम न मिलने की वजह से उन्हें कई तरह की मुसीबतों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में मुसीबतों का सामना कर रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ ने कदम बढ़ाया है। उन्होंने अपने ‘काय ब्यूटी’ ब्रांड के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद का ऐलान किया है।

PunjabKesari
कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो उन्होंने महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के जरुरतमंद परिवारों की सहायता करने का फैसला लिया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”काय ब्यूटी और देहात फाउंडेशन #KareWithKayBeauty के लिए फिर से साझेदारी करने जा रहे हैं। हमने साथ में महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है। इसमें भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियां शामिल हैं।” 

View this post on Instagram

Kay Beauty and the Dehaat foundation are partnering again for #KareWithKayBeauty Together, we have lent our support to the daily-wage earning families living in the villages around the Bhandara district in Maharashtra, with food and basic sanitary materials. In times of need , every bit of help counts and If you wish to join this initiative & contribute head over to the link in my bio. #MakeupThatKares #KayBeauty #DonateForACause #InItTogether

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि कैटरीना इससे पहले भी कोरोना काल में लोगों की मदद कर चुकी हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में भी राशि दान की थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News