तेरे हाथ में मेरा हाथ..प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति संग एयरपोर्ट पर दिखीं कैटरीना, देवर और दोस्तों संग मालदीव में मनाएंगी बर्थडे

7/15/2022 11:47:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वजह है कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी। दरअसल, शादी कुछ समय बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया था। ऐसे में फैंस ने कैटरीना की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। फैंस का कहना था कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं और अपने बर्थडे पर इस गुड न्यूज को शेयर करेंगी।

वहीं अब इन्हीं तमाम खबरों के बीच कैटरीना को पति विक्की कौशल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दरअसल, कैटरीना 16 जुलाई को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।

इस स्पेशल डे को कैटरीना मालदीव में मनाएंगी। कपल के लुक की बात करें तो कैटरीना ओरेज स्वेटशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। ओपन हेयर और शेड्स कैट के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं विक्की ब्लैक टी-शर्ट,ओलिव ग्रीन शर्ट और ग्रे ट्राउजर पैंट में कूल लुक में दिखे। इस दौरान विक्की ने बैगपैक कैरी किया था। हाथों में हाथ थाम कपल ने एयरपोर्ट पर जमकर पोज गिए। 


देवर और दोस्तों संग मालदीव में मनाएंगी बर्थडे 

शादी के बाद कैटरीना का ये पहला बर्थडे है। ऐसे में विक्की ने लेडी लव के लिए खास तैयारियां की हैं।

इस सेलिब्रेशन में कैटरीना के देवर सनी कौशल, एक्ट्रेस शरवरी वाघ, मिसेज कौशल की खास दोस्त मिनी माथुर और उनके पति कबीर खान शामिल होंगे। सभी को शुक्रवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना 'टाइगर 3', 'फोन भूत' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह  विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' में दिखेंगी। वहीं विक्की कौशल गोविंदा 'मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी' और दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे।
 

Content Writer

Smita Sharma