''भारत'' रिलीज से पहले उड़ी कैटरीना कैफ की रातों की नींद, वजह है बेहद खास

6/4/2019 11:54:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म ईद के मौके पर यानि कल 5 जून को रिलीज हो रही है। फैंस इस फिल्म को काफी एक्साइटिड हैं। वहीं कैटरीना भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। दरअसल, शनिवार को जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस्ड 2019 अवॉर्ड्स में शामिल हुईं कैटरीना ने मीडिया से बात की।

 

इतना ही नहीं कैटरीना का कहना है कि वह बेहद रोमांचित हैं और इसकी रिलीज के पहले उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है। एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कह-'मैं रात में सो नहीं पा रही हूं। 'भारत' की रिलीज को लेकर मैं इतनी एक्साइटिड हूं कि फैंस की प्रतिक्रिया जानने का इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म जिस तरह से बनकर कर सामने आई है उससे मैं बेहद खुश हूं।'

फिल्म की बात करें तो इसमें कैटरीना-सलमान के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रीमेक है। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में वह लंबे अरसे बाद अक्षय संग काम दिखेंगी। 

Smita Sharma