Halloween: ''हार्ले क्विन'' बन कैटरीना ने शेयर की तस्वीरें,पत्नी का लुक देख विक्की बोले-''खत्म,टाटा-बॉय-बॉय''

11/1/2022 11:13:11 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स क्रिसमस से लेकर दीवाली तक हर त्योहार को बड़े उत्साह और जोश के साथ मनाते हैं। वहीं अब बी-टाउन के गलियारों में हैलोवीन की धूम देखने को मिल रही है। कुछ दिन पहले ही सारा अली खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, नव्या नवेली नंदा, आर्यन खान समेत कई स्टार्स ने हैलवीन पार्टी में शिरकत की थी। स्टार्स ने एक से बढ़ एक भूतिया आउटफिट कैरी किए थे।

PunjabKesari

वहीं अब पंजाबी बहू यानि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पर भी हैलवीन का रंग चढ़ गया है। कैटरीना ने अपने हैलवीन लुक की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। 'मिसेज कौशल' ने 'द सुसाइड स्क्वाड' में 'मार्गोट रोबी' द्वारा निभाई गई डीसी कॉमिक्स खलनायक 'हार्ले क्विन' का लुक कैरी किया है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक टाॅप,ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स में स्टाइलिश दिखीं। उनकी इस डेनिम पर ब्लैक स्ट्राइप्स बनीं थीं। इसके साथ उन्होंने बहु-रंगीन फ्रिंज जैकेट पेयर की है।

PunjabKesari

कैटरीना ने अपने लुक को क्रिश्चन हार के साथ एक्सेसराइज़ किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना ने 2 पोनीटेल बनाईं हैं जिसे उन्होंने रेड एंड ब्लू कलर के डाई किया है। Harley Quinn लुक के साथ कैटरीना ने अपनी आंखों और गालों पर मैचिंग मेकअप किया है। बेसबॉल बैट पकड़े हुए कैटरीना स्टाइलिश लुक में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-“It’s Halloweennnnnn  #harleyquinn #Halloweenwithphonebhoot #phonebhoot।

PunjabKesari

कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। कैटरीना के पति विक्की कौशल ने भी कमेंट किया है। विक्की ने कमेंट करते हुए राहुल गांधी के सोशल मीडिया जोक का सहारा लिया जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि खत्म, टाटा, बॉय-बॉय। इस मीम को ही रीसाइट करते हुए विक्की ने लिखाखत्म, टाटा, बॉय-बॉय।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी मुख्य किरदार निभाए हैं। फिल् 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News