हाथों में कंगन...कानों में ईयर‍िंग्स...गोल्डन एंब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ी में खूब जचीं कैटरीना कैफ

3/13/2022 4:33:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड कैटरीना कैफइंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। एक्टिंग के साथ-साथ कैटरीना का लुक भी फैंस का दिल जीत लेता है। वहीं शादी के बाद तो कैटरीना और भी निखर गई हैं। इसका सबूत उनकी वायरल हो रही तस्वीर है। कैटरीना की ये तस्वीर नाइका के इवेंट के दौरान की हैं।

PunjabKesari

फैशन डिजाइनर पंकज जी जौहर ने कटरीना के साथ इवेंट से अपनी फोटो शेयर की है। शेयर की तस्वीर में कैटरीना गोल्डन एंब्रॉयडरी वर्क वाले साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज में कैरी किया है। हाथों में कंगन 

PunjabKesari

कानों में मैच‍िंग ईयर‍िंग्स,स्ट्रेट मिड‍िल पार्टेड हेयरस्टाइल और मिन‍िमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं। कैटरीना की क्यूट स्माइल लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं। फैंस कैटरीना की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3', ईशान खट्टर-सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग 'भूत पुलिस' और आलिया-प्रियंका के साथ 'जी ले जरा' में दिखेंगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News