ब्लू शर्ट में कैटरीना कैफ ने दी Summer Vibes, बिखरे बालों में दिखा चांद सा हसीन चेहरा

5/6/2023 4:07:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी भी फैंस को अपने लुक से चकित करना नहीं छोड़ती। फैंस हमेशा सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जब भी वह कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं, तो वह फैंस के लिए एक अच्छा दिन साबित होता है। ऐसे ही आज फिर कैटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल बना दिया है। यूजर्स एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी तीन खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की धारीदार शर्ट में फ्रेश लुक दे रही हैं। नो मेकअप लुक के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और कुछ जुल्फें चेहरे पर बिखेर रखी हैं। बिखरे बालों में उनका चांद सा चेहरा बेहद हसीन लग रहा है। अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए वह कैमरे के सामने दिलकश पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा- 'समर ब्लूज (Summer Blues).' कैटरीना की इन तस्वीरों को 1,147,564 लोग लाइक कर चुके हैं और तारीफ में लगातार कमेंट भी आ रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 है, जिसमें वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह जल्द ही आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News