ओवर साइज स्वेटर और शाॅर्ट्स में न्यूली वेड कैटरीना का बोल्ड अंदाज, तस्वीरों में 'मिसेज कौशल' ने यूं फ्लॉन्ट किया 5 लाख का डायमंड मंगलसूत्र

1/4/2022 1:02:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्की कौशल संग शादी के बंधन में बंधी है। हालांकि, शादी के कई दिनों बाद भी ये कपल लगातार सुर्खियों बटोर रहा है। त्योहारों पर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर एयरपोर्ट पर 'हब्बी' को छोड़ने तक, दोनों अपनी मैरिड लाइफ को फुल एंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद कैटरीना और विक्की जुहू स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं, जहां से न्यूली मैरिड कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने स्वीट होम से ये लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वह ओवर साइज स्वेटर और डेनिम शॉर्ट्स पहने सोफे पर बैठ बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। खुले बालों और कैजुअल मेकअप में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।इसके साथ ही वह अपने गले में पहने हीरे के मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जो फैंस का भी खूब ध्यान खींच रहा है। 


बता दें, कैटरीना कैफ के इस डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रुपए है।

 

कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और वे कमेंट कर उनके लुक और मंगलसूत्र की खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों को अब तक 695,468 लाइक्स मिल चुके हैं।


 
बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के बरवाड़ा फॉर्ट में सात फेरे लिए थे, जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। कपल की शादी बॉलीवुड की अन्य महंगी शादियों में से एक थी, जहां प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा गया था और इंडस्ट्री के खास लोगों को ही इन्वाइट किया गया था।


काम की बात करें तो कैटरीना ने पिछले महीने श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस के लिए विजय सेतुपति के साथ शूटिंग शुरू की है। फिल्म दिसंबर 2022 में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अब सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए नई दिल्ली जाएंगी। 


वहीं उनके पति और एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म लुका छुप्पी 2 है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।


 

Content Writer

suman prajapati