कैटरीना का पहला करवाचौथ:सिंदूर,मंगलसूत्र और लाल चूड़ा ने बढ़ाई पंजाबी बहू की खूबसूरती, पति और सास-ससुर संग शेयर की तस्वीरें

10/14/2022 8:07:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा ही अलग अलग रखते हैं। कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। जब बात परिवार और जश्न के मौकों की आती है तो वे हमेशा ही तैयार रहते हैं।  पहली रसोई मनाने से लेकर पहली होली मनाने तक, विक्की और कैटरीना विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं।

PunjabKesari

13 अक्टूबर को पूरे देश में करवाचौथ सेलिब्रेट किया गया है। ऐसे में पंजाबी बहू कैटरीना ने भी अपने पति विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। कैटरीना कैफ का यह पहला करवा चौथ था,जिसे उन्होंने पति विक्की कौशल और सास-ससुर के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

बहू कैटरीना के लिए सास-ससुर के अलावा विक्की कौशल ने खूब तैयारियां की थीं। पहला करवा चौथ था तो इसे स्पेशल बनाने में भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। कैटरीना ने अपने पहले करवाचौथ की तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। 

PunjabKesari

ये तस्वीरें विक्की कौशल ने अपने घर की छत पर क्लिक कीं। लुक की बात करें तो कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहा है। कैटरीना के लुक की बात करें तो वह रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। साड़ी के साथ कैटरीना ने प्रिंटिड ब्लाउज पेयर किया था। माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने कैटरीना बड़ी प्यारी लग रही हैं। विक्की व्हाइट कुर्ता और मैचिंग पैंट में जच रहे हैं।

PunjabKesari

पूजा करती कैटरीना

PunjabKesari

सास-ससुर और पति विक्की संग पोज देती हसीना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों ने राजस्थान में बरवाड़ा फोर्ट में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News