कैटरीना कैफ को एक्स रणबीर-सलमान ने दिए करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, जानें  किसने क्या-क्या दिया!

12/14/2021 10:06:34 AM

मुंबई: नवंबर 2021 में बी-टाउन के गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी खी खबरों ने धूम मचा रखी थी। वहीं  9 दिसंबर, 2021 को कपल राजस्थान में रजवाड़ा स्टाइल में धूमधाम से शादी रचाई जिसकी चर्चा हर तरफ अब तक हो रही है। कैटरीना और विक्की की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी जिस वजह से दोनों की तस्वीरें भी सामने नहीं आ पाई थीं। इतना ही नहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों तक ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की हालांकि, दोनों की शादी अब हो चुकी है ऐसे में हर कोई जरूर जानना चाहेगा कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को वेडिंग गिफ्ट के रूप में क्या-क्या मिला है।

कैटरीना विक्की ने अपनी शादी में बी-टाउन से जुड़े कुछ लोग भी इनवाइट किए थे। वहीं खबरें ये भी आईं थी कि कैटरीना ने अपने एक्स रणबीर कपूर और सलमान खान को भी शादी का न्यौता नहीं भेजा था। खैर भले ही कैटरीना ने इन दोनों को नहीं बुलाया था लेकिन सलमान रणबीर ने नई नवेली जोड़ी को करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट भेजा है। इन दोनों के अलावा कई स्टार्स नेमहंगे गिफ्ट भेजे हैं। आइए आपको बताते है किसने क्या दिया है?


सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को 3 करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट की है। 

रणबीर कपूर

वहीं रणबीर कपूर ने ढाई करोड़ से ज्यादा डायमंड नेकलेस कैटरीना को गिफ्ट किया है। 

शाहरुख खान 

शाहरुख खान ने कैटरीना और विक्की को एक शानदार पेंटिंग भेजी है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही है।  कैटरीना  ने शाहरुख के साथ फिल्म ‘जब तक है जान’, जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है। 

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने दोनों को BMW G310 R बाइक गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत 3 लाख बताई जा रही है।


तापसी पन्नू 

विक्की कौशल और तापसी पन्नू फिल्म मनमर्जिया में नजर आए थे। ऐसे में तापसी पन्नूने भी विक्की और कैटरीना को खास तोहफा दिया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी ने विक्की को प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन फिलहाल मीडिया में ये खबरें छाई हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दोनों हाल ही में हल्दी, मेहंदी और शादी के दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma