पति विक्की कौशल के साथ मुंबई से दूर वेकेशन एंजॉय कर रही कैटरीना कैफ, पत्नी की गोद में यूं लेटे नजर आए एक्टर

3/31/2022 1:58:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ मुंबई से दूर क्वालिटी टाइम सपेंड कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस ने वेकेशन की तस्वीरें शेयर भी की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


 कैटरीना ने तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें पहली में एक्ट्रेस बिकिनी लुक में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप पहनी हुई है। कैटरीना और विक्की समंदर के बीच बोट में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर कैटरीना की गोद में लेटे हुए हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना अकेली नजर आ रही है। एक्ट्रेस ब्लैक कैप और चश्मा पहना हुआ है। एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। एक अन्य तस्वीर में कुदरत का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें कैटरीना और विक्की ने 19 दिसंबर को शादी की थी। कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। काम की बात करें तो विक्की बहुत जल्द फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर 'सैम बहादुर' में भी दिखाई देंगे। वहीं कैटरीना बहुत जल्द फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer

Parminder Kaur