मां संग कैटरीना ने उठाया समंदर की खूबसूरती का लुत्फ,नए आशियाने में ये है एक्ट्रेस का सबसे खास हिस्सा

1/5/2022 9:15:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बीते साल दिसंबर के महीने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से लेकर अब तक ये कपल खबरों में बना हुआ है। चाहे मालदीव में हनीमून हो या फिर कैटरीना की पहली रसोई, काम पर लौटना हो या फिर नए घर में शिफ्ट होना या फिर पहला क्रिसमस या न्यू ईयर हो इनसे जुड़ी हर खबर चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari

खैर पति विक्की के साथ कैटरीना अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने नए घर से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों नें वह अपना मंगलसूत्र फ्लाॅन्ट कर रही थीं।वहीं देर शाम कैटरीना ने अपने घर से कुछ और तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में 'मिसेज कौशल' मां सुजैन टरकोटे के साथ अपने जुहू वाले नए आशियाने के ठीक सामने फैले समंदर की खूबसूरती का लुत्फ उठाती दिखाई दी हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में उनके घर के ठीक सामने मौजूद समंदर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है- 'डस्क।' यानि गोधूलि बेला या सूर्यास्त से ठीक पहले का समय।

PunjabKesari
दूसरी तस्वीर में कैटरीना ने बताया है कि अपने आशीयाने का उनका सबसे खास कॉर्नर कौन-सा है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, वो बालकनी की है, जहां कुर्सियां रखी हुई हैं और आस-पास काफी पेड़-पौधे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा कोजी कॉर्नर।'

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर की बात करें तो इसी कोजी कॉर्नर पर उनकी दोस्त और फिटनेस कोच बैठी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

आखिरी तस्वीर में कैटरीना अपनी मां के साथ बालकनी में खड़ी हैं और समंदर की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैं और मॉमी...'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

इससे पहले कटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उनके 'होम स्वीट होम' की भी झलक दिख रही है। स्वेटर और शाॅर्ट्स में कैटरीना काफी बोल्ड दिख रही थीं। तस्वीर में वह अपना 5 लाख का डायमंड मंगलसूत्र फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना के पास 'टाइगर 3', 'फोन भूत' और श्रीराम राघवन की एक फिल्म है, जिसका नाम 'मेरी क्रिसमस' है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News