''बंदिश बैंडिट्स'' के साथ अपनी मूवी डेट को खूब एन्जॉय कर रही हैं कैटरीना कैफ !

8/6/2020 11:36:48 AM

नई दिल्ली। संगीत अक्सर दो लोगों को एक अलग तरीके से जोड़ता है और अपनी मंत्रमुग्ध करने वाली धुन के साथ हमारे दिलों में अपना रास्ता तय करता है। ठीक उसी तरह, सबसे बहुप्रतीक्षित म्यूजिकल ड्रामा 'बंदिश बैंडिट्स' जिसने अपने रमणीय ट्रैक के साथ सभी के दिलों को जीत लिया है, अब अमेजन प्राइम वीडियो पर आज रिलीज हो चुकी है और इसे सम्पूर्ण देश से अपार सराहना मिल रही है। कैटरीना कैफ ने पॉपकॉर्न के एक टब के साथ अपने दिन को सही तरीके से खत्म करने की योजना बनाई है क्योंकि अभिनेत्री ने 'बंदिश बैंडिट्स’ के साथ अपनी एक परफेक्ट मूवी डेट तय की है।

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्पेशल रील साझा की है और लिखतीं है-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ready for my series date with #bandishbandits 🎞 🍿 congrats my dear friends @bindraamritpal @anandntiwari catch it on @primevideoin 🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Aug 4, 2020 at 6:44am PDT

इस रील में अभिनेत्री पॉपकॉर्न के साथ अपनी इस मूवी डेट के लिए खासा उत्साहित नजर आ रही हैं और हम निश्चित रूप से इस म्यूजिकल नाईट के साथ उनकी खुशी को समझ सकते हैं!

मस्ट-वॉच लिस्ट में शामिल हुई 'बंदिश बैंडिट्स'
'बंदिश बैंडिट्स' सभी के लिए मस्ट-वॉच सूची में शामिल हो गई है और अपने दिन को रोमांटिक अंत देने के लिए परफेक्ट है। सभी किरदारों की हर परत वास्तव में दिलचस्प है जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। यही वजह है कि सीरीज को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है और अब, कैटरीना की वॉच-लिस्ट देखते हुए, इसे कतई देखना न भूलें!

ये सितारे आ रहे हैं नजर
दस भाग की सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आ रही है।

दिखेगी एक अनोखी प्रेम कहानी
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News