Coronavirus से जंग में सलमान की राह पर कैटरीना, प्रधानमंत्री राहत कोष में किया दान

3/31/2020 11:22:17 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। लाॅकडाउन की वजह से गरीब लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लोग डोनेशन के लिए आगे आ रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में डोनेशन दे रहे हैं। अब तह कई बाॅलीवुड स्टार्स ने फंड दे दिया है। वहीं अब कैटरीना कैफ भी मदद के लिए आगे आई हैं।

हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितने पैसे डोनेट किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-' 'मैं पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को डोनेशन के जरिए मदद कर रही हूं। इस महामारी के बेहद बुरे प्रभाव हैं पूरे विश्व में, इस मुश्किल समय में लोगों को देखकर दिल टूटता है।'

बता दें कि इससे पहले कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ चुके हैं और मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाते हुए डोनेशन देते दिखे। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में अपनी ओर से 25 करोड़ रुपये की बड़ी राशि दान की। वहीं सलमान खान 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे हैं।

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, वरुण धवन,ऋतिक रोशन, कपिल शर्मा, प्रभास,रजनीकांत समेत कई स्टार्स ने फंड दिया। इस कड़ी में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है. हालांकि उन्होंने भी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितने करोड़ की मदद की है। उन्होंने अपने एक ट्वीट के ज़रिए संकेत दिया है कि उन्होंने कोरोना से इस जंग में अपनी ओर से देश की मदद की है।

Smita Sharma