Airport Look: नो मेकअप में ऐसी दिखीं 36 की कैटरीना, रिप्ड जींस में 35 की डेजी का दिखा स्टनिंग लुक

11/9/2019 11:51:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाएं बीते कई सालों से अपने एयरपोर्ट लुक पर काफी ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेसेस का ये लुक किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाता है। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल हर आउटफिट सेलेब्स मे फैशन गोल देते हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ और डेजी शाह को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। देखें इन हसीनाओं को एयरपोर्ट लुक्स और टशन....

कैटरीना कैफ 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है।  एक्ट्रेस को हर इवेंट में अपनी स्टाइल के लिए जाना जाता है। वह शॉर्ट ड्रेस में जितनी हाॅट दिखती हैं उतनी ही साड़ी में नजडर आती हैं। कैटरीना को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

लुक की बात करें तो 36 की कैटरीना ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं। ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर्स कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। नो मेकअप लुक में भी कैटरीना काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए हैं। 

काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। इस फिल्म के जरिए 9 साल बाद अक्षय और कैटरीना एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

 

डेजी शाह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस डेजी शाह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में डेजी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान 35 की डेजी टाॅप के साथ व्हाइट रिप्ड जींस में स्टाइलिश दिखीं। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बैग पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर डेजी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

बता दें कि डेजी शाह फिल्म 'तेरे नाम' के एक गाने में सलमान के साथ बैकस्टेज डांसर रही चुकी है। इसके बाद सलमान ने ही उन्हें अपनी फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में लॉन्च किया। इसके बाद वह 'रेस 3' में भी सलमान के साथ नजर आई थीं। फिलहाल इन दिनों डेजी के पास कोई फिल्म नहीं है। 
 

Smita Sharma