कैटरीना कब करेंगी शादी, कुछ ऐसे दिया एक्ट्रेस ने इस सवाल पर रिएक्शन

5/7/2019 5:43:05 PM

मुंबई. सलमान खान के भाई अरबाज खान के चेट शो 'क्विक हील पिंच' का नया एपीसोड 7 मई को रिलीज किया गया। इस बार शो की मेहमान बनीं ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। जैसा कि हमेशा होता है कि इंटरव्यू हो या फिर चेट शो सलमान और कैटरीना से यह जरूर पूछा जाता है कि वह शादी कब कर रहे हैं। इस शो में भी अरबाज ने कैटरीना से पूछा कि फैंस जानना चाहते हैं कि कैट कब और किससे शादी करेंगी। आइए, जानते हैं कैट का जवाब...

 

 

कैटरीना ने कहा कि उन्हें शादी वाले रिश्ते पर पूरा विश्वास है। लेकिन अभी उन्होंने सोचा नहीं है कि उन्हें शादी कब करनी हैं। कैट को लगता है कि जब समय आएगा तो सब हो जाएगा। इसके बाद अरबाज ने चुटकी लेते हुए कहा कि कैटरीना के साथ शादी तो बहुत लोगों को करनी हैं, कैट किस से करती हैं शादी ये बड़ा सवाल है। 

 

वहीं, जब शो में कैटरीना ने फैंस के शादी वाले कमेंट पढ़े तो उन्हें एक कमेंट बहुत अच्छा लगा। फैंस ने कमेंट किया था कि " प्लीज कैट अपना मोबाइल नंबर दे दो, मैं तुम से शादी करना चाहता हूं। अरे बेवफा कैटरीना अगर तुम नहीं मिली तो मैं मर जाऊंगा"। 

अरबाज ने जब कैटरीना से पूछा कि वह आलिया भट्ट, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण में से किसे अनफॉलो करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि यह बहुत ही मुश्किल है। मैं किसी को भी अनफॉलों नहीं करना चाहूंगी। 

 

 

 

Smita Sharma