कैटरीना कब करेंगी शादी, कुछ ऐसे दिया एक्ट्रेस ने इस सवाल पर रिएक्शन

5/7/2019 5:43:05 PM

मुंबई. सलमान खान के भाई अरबाज खान के चेट शो 'क्विक हील पिंच' का नया एपीसोड 7 मई को रिलीज किया गया। इस बार शो की मेहमान बनीं ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ। जैसा कि हमेशा होता है कि इंटरव्यू हो या फिर चेट शो सलमान और कैटरीना से यह जरूर पूछा जाता है कि वह शादी कब कर रहे हैं। इस शो में भी अरबाज ने कैटरीना से पूछा कि फैंस जानना चाहते हैं कि कैट कब और किससे शादी करेंगी। आइए, जानते हैं कैट का जवाब...

 

PunjabKesari

 

कैटरीना ने कहा कि उन्हें शादी वाले रिश्ते पर पूरा विश्वास है। लेकिन अभी उन्होंने सोचा नहीं है कि उन्हें शादी कब करनी हैं। कैट को लगता है कि जब समय आएगा तो सब हो जाएगा। इसके बाद अरबाज ने चुटकी लेते हुए कहा कि कैटरीना के साथ शादी तो बहुत लोगों को करनी हैं, कैट किस से करती हैं शादी ये बड़ा सवाल है। 

PunjabKesari

 

वहीं, जब शो में कैटरीना ने फैंस के शादी वाले कमेंट पढ़े तो उन्हें एक कमेंट बहुत अच्छा लगा। फैंस ने कमेंट किया था कि " प्लीज कैट अपना मोबाइल नंबर दे दो, मैं तुम से शादी करना चाहता हूं। अरे बेवफा कैटरीना अगर तुम नहीं मिली तो मैं मर जाऊंगा"। 

PunjabKesari

अरबाज ने जब कैटरीना से पूछा कि वह आलिया भट्ट, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण में से किसे अनफॉलो करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि यह बहुत ही मुश्किल है। मैं किसी को भी अनफॉलों नहीं करना चाहूंगी। 

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News