कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मम्मी सुजैन का बर्थडे, एक फ्रेम में मां संग लिपटे दिखे सभी भाई-बहन

5/5/2022 4:22:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में भी काफी उत्सुक रहते हैं। कैटरीना अपने काम के साथ ही अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ध्यान रखती है। किसी के चेहरे पर खुशी किस तरह लानी है, ये कैटरीना बखूबी जानती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां का बर्थडे खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिससे उनका मां का दिन बन गया। साथ ही फैंस भी यह तस्वीरें देख काफी खुश हो गए। अब फैंस कैटरीना की मां के बर्थडे के लिए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।


दरअसल, आज कैटरीना कैफ की मां सुजैन तुरकोट का 70 वां बर्थडे है। इस मौके पर एक्ट्रेस और उनकी बहनों ने अपनी मां को सरप्राइज दिया। यह तस्वीरें कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी 70वां बर्थडे मम्मा..आप हमेशा खुशी और साहस के साथ लाइफ जिएं जो आप करते आए हैं...आप बहुत शरारती बच्चों के बीच घिरे हुए हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने अपनी मां हाथों से खूबसूरत केक कटवाया और दोनों मां बेटी एक साथ परफेक्ट पोज देती दिखीं।

 

वहीं एक तस्वीर में कैटरीना की मां, उनकी बहनें और भाई सभी एक फ्रेम में नजर आए। 


 


बता दें, कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल संग राजस्थान में धूमधाम से शादी रचाई थी, जिसमें उनकी पूरी विदेशी फैमिली शामिल हुई थी। कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं।
 

Content Writer

suman prajapati