बहन कैटरीना की शादी के लिए इंडिया पहुंचे भाई Sebastien Laurent Michel,शेयर की तस्वीर

12/4/2021 11:32:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस समय टिनसल टाउन का सबसे हाॅट टाॅपिक बना हुआ है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, शादी में आए सभी मेहमानों के प्रवेश करने के लिए एक गुप्त कोड रखा गया है। किसी को भी फोन यूज करने तक की अनुमति नहीं हैं। विक्की और कैटरीना का पूरा परिवार शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

इसी बीच कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंच मिशेल भी बहन की शादी अटेंड करने के लिए इंडिया आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा-'भारत आत्म को सुकन देता है।' बीती शाम ही शादी की तैयारियों के बीच कैटरीना की खास दोस्त और डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। 

शादी की रस्मों की बात करें तो विक्की और कैटरीना शादी के लिए परिवार संग 6 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज़ फोर्ट के लिए रवाना होगा। 7 दिसंबर को संगीत का फंक्शन है, जिसमें दोनो फैमिली के साथ ढेरों सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होंगे। 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होनी है, जिसमें कैटरीना और विक्की कौशल की पूरी फैमिली के साथ उनके ख़ास दोस्त मौजूद रहने वाले हैं। 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना की पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी होनी है और विदाई की रस्म होगी।

Content Writer

Smita Sharma