शादी की तैयारियां शुरु दोस्त के घर कैटरीना ने किया वेडिंग आउटफिट का ट्रायल, विक्की संग नए आशियाने को सजाने में बिजी एक्ट्रेस

11/17/2021 3:48:07 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी की खबरों के सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। भले ही कैटरीना और विक्की की तरफ से शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं हो लेकिन  हर दिन वेडिंग को लेकर नई नई अपडेट सामने आती रहती हैं। खबर है कि कपल इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ऐसे में दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।

हाल ही में खबर आई है कि कैटरीना ने अपने वेडिंग आउफिट के ट्रायल भी शुरु कर दिए हैं। कैटरीना कैफ अपनी एक दोस्त के घर में अपनी वेडिंग ड्रेस का ट्रायल करने पहुंचीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने कहा -'फिटिंग और ट्रायल उनकी दोस्त के घर पर हो रहा है। वह अपनी बिल्डिंग के बाहर कोई अटेंशन और मीडिया नहीं चाहती हैं, इसलिए वह बांद्रा में अपने दोस्त के घर जा रही हैं।

कैटरीना मीडिया में आने वाली किसी भी जानकारी से बहुत सावधान हैं और उन्होंने अपनी टीम को बहुत टाइट रखा है। उनके व्यक्तिगत व्हाट्सएप ग्रुप पर हर छोटी-छोटी जानकारी शेयर की जा रही है और ड्रेस की तस्वीरें और संदर्भों पर चर्चा की जा रही है।'

नए आशियाने को सजाने में बिजी कपल 

यही नहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने जुहू में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जहां वो शादी के बाद साथ में रहेंगे। उनके फ्लैट पर सारे अरेंजमेंट्स हो रहे हैं। उन्होंने 8वीं मंजिल का फ्लैट लिया है। एक सूत्र ने बताया अपार्टमेंट में काम जारी है। दिसंबर में किसी भी समय वे अपार्टमेंट में जाकर रह सकते हैं। खबर ये भी है कि कैटरीना अक्सर विक्की के साथ जाकर अपार्टमेंट के काम का मुआयना करती हैं। वो कभी-कभी अकेले भी वहां जाती हैं।

कपल की शादी कपल राजस्थान के बरवाड़ा स्थित 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' में होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वीआईपी शादी समारोह में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल जैसे सेलेब्स शिरकत कर सकते हैं।

 

कैटरीना और विक्की पिछले करीब 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा जाता है कि, दोनों के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था और तभी उन्हें एहसास हुआ था कि, वे एक-दूसरे के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता सकते हैं। फिलहाल फैंस को कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार है।  


 

Content Writer

Smita Sharma