Happy Place: फ्लोरल बिकिनी..लहराते बाल..बीच किनारे कैटरीना ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरें देख प्रियंका बोलीं-आग लगा दी

4/28/2022 3:04:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं जिन्हें  फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी आता है। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि कैटरीना का फैशन सेंस लाजवाब है और वह अपने हर आउटफिट में कहर ढाती हैं।

एक बार फिर 'मिसेज कौशल' ने अपनी बीच लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छूरियां चलाई। शेयर की तस्वीरों में कैटरीना बीच किनारे ब्लू फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं।

वह अपनी टोन्ड मिड्रिफ को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी दमकती त्वचा और लहराते बाल हर किसी को अट्रैक्ट कर रहे हैं। इंटरनेट पर इन तस्वीरों ने आते ही कोहराम मचा दिया है। फैंस ही नहीं स्टार्स भी मिसेज कौशल के लुक को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

कैटरीना कैफ की लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों को देख कमेंट्स बॉक्स में प्रियंका चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने 'फायर' का इमोज बनाकर शेयर किया। उनका मतलब था कि कैटरीना ने इन तस्वीरों से आग लगा दी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग में बिजीहैं। डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस के सेट से हाल में ही कैटरीना की तस्वीरें सामने आईं थीं। इसके अलावा वह 'भूत पुलिस', 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगी। कैटरीना प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में भी दिखेंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma