Beach Vibe: क्राॅप टाॅप और थाई स्लिट स्कर्ट में कैटरीना कैफ का हाॅट अंदाज, ''बीच बेब'' बन ''मिसेज कौशल'' ने दिखाईं दिलकश अदाएं

3/11/2022 11:46:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'बाॅर्बी गर्ल' यानि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। विक्की कौशल संग शादी के रचाने के बाद तो फैंस उनकी हर छोटी-छोटी बात पर नजर रखते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में कैटरीना ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका हाॅट एंड सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो कैटरीना ग्रीन कलर के नाॅटेड क्राॅप टाॅप और थाई स्लिट स्कर्ट में ग्लैमरस दिख रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को गोल्डन कलर के हूप्स और चेन से कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कैटरीना बीच किनारे कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-"खास जगह, खास दिन मेरे पसंदीदा के साथ।''  फैंस कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कैटरीना की ये तस्वीरें उनके एक एड शूट की हैं जिसे उन्होंने गहराइयां एक्टर धैर्य कारवा के साथ शूट किया है। 

काम की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया था। टीजर काफी जबरदस्त है। इसमें कैटरीना फाइटिंग स्टंट करते दिखती है। इसके अलावा कैटरीना विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस', सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma