व्हाइट आउटफिट में कैटरीना का गाॅर्जियस लुक, पार्टी में अर्जुन संग दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

1/18/2020 9:53:25 AM

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा ही नया फैशन फैंस के सामने रखती हैं। फैंस भी इन हसीनाओं के फैंस से काफी इंप्रेस होते हैं। बाॅलीवुड की 'बार्बी गर्ल 'यानि कैटरीना कैफ के फैशन का तो हर कोई दीवना है। कैटरीना जो भी कैरी करती हैं उसमें स्वैग देखने को मिलता है।

हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कैट का गाॅर्जियल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें कैटरीना व्हाइट कलर के नेट टाॅप के साथ मैचिंग बाॅडीकाॅन स्कर्ट में दिखीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कैटरीना ने ड्रेस के साथ हील्स कैरी किए थे। सामने आईं इन तस्वीरों में कैटरीना अर्जुन कपूर के साथ दिख रही हैं।

इस दौरान अर्जुन ब्लू फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें इंडस्ट्री के लीजेंड राइटर जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी की हैं। पार्टी में अर्जुन और कैटरीना की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली।

कैट और अर्जुन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं।

यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज हो रही हैं। वहीं अर्जुन की फिल्म 'पानीपत' बीते साल ही रिलीज हुई है। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Smita Sharma