कैटरीना-विक्की की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा बरवाड़ा फोर्ट, पटाखें और दीए जलाकर धूमधाम से हुआ कपल का स्वागत

12/7/2021 12:50:24 PM

मुंबई. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। कपल और परिवार वाले बरवाड़ा फोर्ट पहुंच चुके हैं। बरवाड़ा फोर्ट को राजमहल की तरह सजाया गया है। वहीं कैटरीना और विक्की का वहां पहुंचते ही शानदार तरीके से स्वागत किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
बरवाड़ा फोर्ट को लाइटों से सजाया गया है। कैटरीना और विक्की का धूमधाम से स्वागत किया गया है। ये नजारा देखने लायक है। किले की दीवारों पर पटाखों वाली लाइट जलती दिख रही है। यहां तक की पूरे किले को दीयों से बेहद खूबसूरती से सजा रखा है। स्वागत जोधा अकबर के गाने 'ख्वाजा मेरे ख्वाजा' से किया जा रहा है। फैंस फोर्ट की तस्वीरों और वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by The SiddySays Blog (@siddysays)

बता दें शादी के लिए किले के बाहर एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया है, जिसे क्रीम कलर की झालर से सजाया गया है। सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट का डिजाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शाही महल को दर्शाता है। इस किले को रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है।

PunjabKesari

विक्की यहां राजा मान सिंह सुइट में ठहरेंगे, जिसका वन नाइट स्टे टैरिफ 7 लाख रुपए का है। जबकि, दुल्हन कैटरीना कैफ रानी पद्मावती वाले रॉयल सुइट में रहेंगी।

PunjabKesari

इसका एक रात का किराया 7 लाख रुपए है। इस हिसाब से दोनों के लिए यह खास सुइट 14 लाख रुपए में बुक किए गए हैं।

PunjabKesari

कपल की शादी में बॉलीवुड से शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के शामिल होने की उम्मीद है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News