Pics: राजा रानी की तरह फूलों के बीच कैटरीना-विक्की का फोटोशूट,एक-दूजे के प्यार में खोया दिखा कपल

12/14/2021 12:53:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी की तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद से ही ये कपल अपनी शादी की रस्मों से जुड़ी ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रहा है। हाल ही में कैटरीना-विक्की ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

विक्की-कैटरीना द्वारा फोर्ट बड़वारा के बीच करवाए के इस रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें इस समय सुर्खियों में हैं। लुक की बात करें तो कैटरीना फ्लोरल प्रिंटिड साड़ी में स्टनिंग दिख रही हैं।

इस साड़ी को कैटरीना ने मैचिंग ब्लाउज के टीमअप किया है। इस साड़ी के साथ कैटरीना ने मैचिंग नेट दुपट्टा कैरी किया है। हाथों में लगी मेहंदी, हैवी नेकलेस और झुमके कैटरीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं विक्की शेरवानी पहने हैंडसम लग रहे हैं। गुलाब के फूलों के बीच करवाए इस फोटोशूट में विक्की कैटरीना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में कैटरीना बड़ा सा घूंघट लिए नजर आ रही हैं। वहीं विक्की हाथों में फूल थाम उन्हें निहारते दिख रहे हैं।

एक तस्वीर में विक्की कैटरीना के माथे को चूमते नजर आ रहे हैं। एक-दूजे के प्यार में खोए विक्की कैटरीना इस तस्वीर में एकदम राजा रानी जैसा फील दे रहे हैं। फैंस विक्की कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले कैटरीना ने अपनी वेडिंग डे की तस्वीरें शेयर की थी। ये तस्वीरें कैटरीना के एंट्री के दौरान की थी। इन तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया।  गौरतलब है कि शादी के इस समारोह को लेकर पूरे देश में पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी। शादी की रस्मों की शुरुआत 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी  के साथ हुई थी। मेहंदी की रस्म 8 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद 9 दिसंबर को शादी हुई। 

Content Writer

Smita Sharma