शादी की खबरों के बीच आरती शेट्टी के घर दीवाली पार्टी में पहुंचे कैटरीना-विक्की, पिंक साड़ी में गॉर्जियस दिखीं बार्बी गर्ल

11/5/2021 1:32:05 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। इसी बीच विक्की और कैटरीना आरती शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचे। दोनों अलग-अलग गाड़ी में नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में विक्की ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे है। एक्टर ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। वहीं कैटरीना पिंक साड़ी में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। दोनों अलग-अलग गाड़ी में नजर आ रहे हैं और पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें कैटरीना और विक्की की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होनी है। शादी से पहले दोनों दीवाली पार्टी करने पहुंचे। कैटरीना और विक्की की शादी सवाई माधोपुर के Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट में होगी। ये राजस्थान के Ranthambore National Park से 30 मिनट की दूरी पर है।

Content Writer

Parminder Kaur