मेहंदी तां सजदी जे नचे सारा टब्बर..हथेली पर पिया का नाम लिखते ही चहक उठीं कैटरीना, ससुर संग सेरमनी में एक्ट्रेस ने खूब लगाए ठुमके

12/12/2021 2:15:26 PM

मुंबई: ये हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा। इस हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में विक्की कौशल संग शादी रचाई। कपल ने अपनी शादी में शामिल होने वाले  सदस्यों को किसी भी तरह की तस्वीर लेने से मनाही की थी। ऐसे में जब कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई देखता रह गया। शादी की तस्वीरों के बाद कपल ने शनिवार को अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी। अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि विक्की कैट ने शादी से जुड़ी एक और सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी।

विक्की और कैट ने अब अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं। अपनी मेहंदी में कैटरीना मल्टीकर कलर के लंहगे में खूब जचीं। लहंगे के साथ कैटरीना ने बैकलेस ब्लाउज कैरी की किया।

मिनिमल मेकअप, मांग टीका, हार और झुमके कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।वहीं विक्की कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  पिया के नाम की मेहंदी लगते ही कैटरीना का चेहरा चहक उठता है।

वह अपनी बहनों,विक्की और ससुर संग ढोल की ताज पर जमकर थिरकती दिख रही हैं।

 

एक तस्वीर में विक्की फूल लिए घुटनों पर बैठ मेहंदी लगा रही कैटरीना को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

वहीं एक तस्वीर में विक्की भाई सनी संग थिरक रहे हैं।

एक तस्वीर में विक्की और कैटरीना अपने परिवार के सदस्य के कंधों पर बैठ थिरक रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना और विक्की ने कैप्शन में लिखा-मेहंदी तां सजदी जे नच्चे सारा टब्बर। फैंस विक्की कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

सूत्रों के मुताबिक मेहंदी सेरेमनी में विक्की और कैटरीना ने म्यूजिकल चेयर्स गेम भी खेली। खेल के दौरान, विक्की कुर्सी पकड़ने में असफल रहं औरखेल हार गए। इसके अलावा खबर है कि कैटरीना ने राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजा मेहंदी को अपने हाथों में सजाया है जिसकी कीमत  कीमत 1 लाख रुपए थी।

शादी की तस्वीरें शेयर कर कपल ने लिखा था-''हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें यहां तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश में हैं क्योंकि हम एक साथ  नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं।''

 

 

Content Writer

Smita Sharma