मेहंदी तां सजदी जे नचे सारा टब्बर..हथेली पर पिया का नाम लिखते ही चहक उठीं कैटरीना, ससुर संग सेरमनी में एक्ट्रेस ने खूब लगाए ठुमके

12/12/2021 2:15:26 PM

मुंबई: ये हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा। इस हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में विक्की कौशल संग शादी रचाई। कपल ने अपनी शादी में शामिल होने वाले  सदस्यों को किसी भी तरह की तस्वीर लेने से मनाही की थी। ऐसे में जब कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई देखता रह गया। शादी की तस्वीरों के बाद कपल ने शनिवार को अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी। अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि विक्की कैट ने शादी से जुड़ी एक और सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी।

PunjabKesari

विक्की और कैट ने अब अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं। अपनी मेहंदी में कैटरीना मल्टीकर कलर के लंहगे में खूब जचीं। लहंगे के साथ कैटरीना ने बैकलेस ब्लाउज कैरी की किया।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, मांग टीका, हार और झुमके कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।वहीं विक्की कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  पिया के नाम की मेहंदी लगते ही कैटरीना का चेहरा चहक उठता है।

PunjabKesari

वह अपनी बहनों,विक्की और ससुर संग ढोल की ताज पर जमकर थिरकती दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में विक्की फूल लिए घुटनों पर बैठ मेहंदी लगा रही कैटरीना को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में विक्की भाई सनी संग थिरक रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में विक्की और कैटरीना अपने परिवार के सदस्य के कंधों पर बैठ थिरक रहे हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर कैटरीना और विक्की ने कैप्शन में लिखा-मेहंदी तां सजदी जे नच्चे सारा टब्बर। फैंस विक्की कैटरीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक मेहंदी सेरेमनी में विक्की और कैटरीना ने म्यूजिकल चेयर्स गेम भी खेली। खेल के दौरान, विक्की कुर्सी पकड़ने में असफल रहं औरखेल हार गए। इसके अलावा खबर है कि कैटरीना ने राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजा मेहंदी को अपने हाथों में सजाया है जिसकी कीमत  कीमत 1 लाख रुपए थी।

PunjabKesari

शादी की तस्वीरें शेयर कर कपल ने लिखा था-''हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें यहां तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश में हैं क्योंकि हम एक साथ  नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं।''

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News