''घर की लक्ष्मी के साथ पूजा'' विक्की-कैटरीना की पहली दीवाली, येलो साड़ी में खूबसूरत दिखीं ''कौशल बहू''

10/25/2022 8:10:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा की अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखता है।  कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। कपल शादी के बाद हर त्योहार को धूमधाम से मना रहा है।  पहली रसोई मनाने से लेकर पहली होली मनाने तक, विक्की और कैटरीना विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल ने पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया था।

PunjabKesari

वहीं अब कैटरीना ने शादी के बाद पति विक्की कौशल संग पहली दीवाली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें कैटरीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। पहली तस्वीर में कैटरीना जहां विक्की को प्यार से निहार रही हैं। वहीं विक्की कैमरे की तरफ देख रहे हैं। तस्वीर में दोनों के चेहरे पर हल्की सी स्माइल देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो कैटरीना मस्टर्ड साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। कैटरीना ने  स्टेटमेंट डायमंड इयररिंग्स, चूड़ियों, डेवी मेकअप और अपने सिग्नेचर फ्री हेयर लुक के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं विक्की शेरवानी में काफी जच रहे हैं। इसके साथ उन्होंनेमैचिंग एंब्रॉयडरी जैकेट और पजामा के साथ पेयर किया था। दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं।

PunjabKesari

तीसरी तस्वीर में विक्की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं। वह डलते सूरज को देख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने लिखा-'शुभ दीपावली 🪔। '

PunjabKesari

कैटरीना के अलावा विक्की ने भी दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है।  तस्वीर में कपल अपने नए घर में लक्ष्मी पूजा करता दिख रहा है। दोनों बेहद ही सादगी भरे ट्रेडिशनल लिबास में घर के मंदिर में भगवान के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल ने व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है। वहीं कैटरीना भी व्हाइट कलर की कुर्ती में नजर आ रही हैं। इस दौरान कैटरीना ने  सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा-'घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सभी को हमारी तरफ़ से शुभ दीपावली 🪔✨❤️।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों ने राजस्थान में बरवाड़ा फोर्ट में सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

काम की बात करें तो कैटरीना इन दिनों फिल्म फोन भूत के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हैं। फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह सारा अली खान के साथ एक अनटाइटलड मूवी में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News