एक दूसरे का हाथ पकड़ मुंबई से रवाना हुए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, फैंस को कैट के नए लुक से हुआ प्यार!

12/17/2022 3:20:04 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शनिवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस जोड़े ने एयर पोर्ट पर पैपराजी को पोज दिए। दोनों को यात्रा के लिए कम्फ़र्टेबल कपड़ों में देखा गया। उनके इस वीडियो पर कई फैंस ने अपना फीडबैक दिया।

एक पैपराजो द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में, कैटरीना और विक्की ने अपनी यात्रा के लिए कम्फ़र्टेबल पोशाक को चुना। कैटरीना ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को बन हेयर स्टाइल और ब्लैक शूज के साथ एक्सेस किया था। उन्होंने काली टोपी भी पहन रखी थी। विक्की ने पहनने के लिए ग्रे जैकेट के साथ ब्लैक शर्ट चुनी। उन्होंने ब्लैक कैप के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। दोनों ने डार्क सनग्लासेस पहने थे। वीडियो के अंत में दोनों ने वापस पैपराजी जाते जाते बाय कहा और एयरपोर्ट के अंदर चले गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर फीडबैक देते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, "वह भगवान की सबसे सुंदर रचना है”। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "कैट का नए लुक से प्यार है”। कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को विक्की से राजस्थान में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की। निजी समारोह सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में हुआ। हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी।

कैटरीना को हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था। वह जल्द ही विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

विक्की की ‘गोविंदा नाम मेरा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। विक्की के पास सारा अली खान के साथ निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की अगली अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। उनके पास तृप्ति डिमरी और मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ बायोपिक ‘सैम बहादुर’ के साथ निर्देशक आनंद तिवारी की फिल्म भी है, जिसमें फातिमा सना शेख भी शामिल हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News