खुला आसमान..बोनफायर...प्यार विक्की के कंधे पर सिर रख कैटरीना ने मनाया नए साल का जश्न,सर्द रात में Mr. & Mrs. कौशिल का दिखा रोमांटिक अंदाज

1/2/2024 11:21:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की ऐसी हसीना हैं जो अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस में लेकर चलती हैं। कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर जी रही हैं। कैटरीना चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह हर अवसर को अपने पति और ससुराल वालों के साथ मनाना सुनिश्चित करती है।

कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने मायके और ससुरालवालों के साथ क्रिसमिस सेलिब्रेशन किया था। वहीं अब कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ नए साल का स्वागत किया जिसकी तस्वीरें हसीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। कपल ने रेगिस्तान में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है।

पहली तस्वीर मेंकैटरीना फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही हैं। वह जंगल में पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके साथ विक्की कौशल भी है। दोनों रेगिस्तान की सुबह को एंजाॅय कर रहे हैं।

एक तस्वीर में दोनों को खुले आसमान के नीचे बोनफायर और म्यूजिक का मजा लेते दिख रहे हैं।

तस्वीर में कैटरीना प्यार विक्की के कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख  ऐसा कहना गलत नहीं कि दोनों एक-दूजे के प्यार में पागल हैं।

इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा-'2024 में सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।' 

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस 'टाइगर 3' में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' और विजय सेतुपति-स्टारर 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल हाल ही में वह  'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'छावा' जैसी फिल्में हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma