अर्पिता की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज का जलवा, 'पंजाब की कैटरीना' और 'मिसेज कौशल' के ट्रेडिशनल लुक पर फिदा फैंस

4/23/2023 11:12:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शनिवार को देशभर में ईद का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब रौनक देखने को मिली। सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने हर साल की तरह इस साल भी घर पर ईद-उल-फितर पार्टी की आयोजन किया, जहां बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। वहीं जब इस पार्टी में पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शिरकत की तो सबकी नजरें उनके लुक पर टिकी रह गईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर कैटरीना-शहनाज के ईद लुक पर...

 

कैटरीना कैफ
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ऑफ व्हाइट अनारकली सूट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा स्टाइल किया है और पैरों में पंजाबी जुती पहनी हुई है।

 

 कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स और खुले बालों में मिसेज कौशल का ट्रेडिशनल लुक देखते ही बन रहा है। वह दुपट्टे को कैरी किए कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 

 

शहनाज गिल

वहीं, पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज का लुक भी इस दौरान देखते ही बन रहा है। वह पिंक आउटपिट में कतई कहर लग रही हैं।

 

पिंक कुर्ता और लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है और सब पर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं।

 

ट्रेडिशनल लुक कैरी करते हुए शहनाज पैपराजी को एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।


 


बता दें, अर्पिता और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में कैटरीना और शहनाज गिल के अलावा सलमान खान, प्रीति जिंटा, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और रितेश देशमुख समेत कई सितारों ने भी शिरकत की।

Content Writer

suman prajapati