अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में सारा-कैटरीना ने लहराया हुस्न परचम, व्हाइट लुक में एक्ट्रेसेस ने जमाया इम्प्रेशन

1/20/2023 12:10:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की गुरुवार को मुंबई स्थित घर एंटीलिया में राधिका मर्चेंट संग सगाई हुई। इस मौके पर अंबानी फैमिली ने ग्रैंड पार्टी आयोजित की, जहां बॉलीवुड सेलेब्स का खूब रौनक मेला देखने को मिला। इन सबके बीच मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सारा अली खान भी पार्टी में अपने लुक से लाइमलाइट बटोरती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


अनंत-राधिका की इंगेजमेंट पार्टी में सारा अली खान और कैटरीना कैफ का व्हाइट लुक देखने को मिला। दोनों अपने लुक से सबकों इम्प्रेस करने में कामयाब होती दिखीं।

PunjabKesari


कैटरीना कैफ व्हाइट एथनिक जैकेट सूट में बेहद स्टनिंग दिखीं। इस लुक को उन्होंने व्हाइट झुमके और खुले बालों से कंप्लीट किया और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari


वहीं, सैफ अली खान की लाडली सारा का भी पार्टी लुक देखने ही लायक है। व्हाइट शरारा सूट में सारा गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में खूबसूरत सा एक पर्स कैरी किया है। कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए सारा अपना इम्प्रेशन जमा रही हैं।

PunjabKesari

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ के पास टाइगर 3 और जी ले जरा जैसी अपकमिंग फिल्में हैं। जबकि, सारा अली खान फिल्म गैसलाइट और लुकाछुपी 2 में नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News